News Udgam

धमाका: जिओ लांच करेगा mobile सस्ती कीमत पर लैपटॉप, जियो बुक लैपटॉप का भारत में 31 जुलाई को लॉन्च

news udgam

31 जुलाई को, भारत में धूम मचाने को तैयार है, रिलायंस जियो का नया जियो बुक (JioBook) लैपटॉप! इस अद्भुत लैपटॉप के बारे में Jio ने Team करके हमें जानकारी दी है। पढाई, एंटरटेनमेंट और गेमिंग के लिए तैयार इस JioBook का वजन होगा सिर्फ 990 ग्राम, ₹20,000 की शुरुआती कीमत पर और इसका डिज़ाइन भी अविस्मरणीय होने की उम्मीद है। अधिक जानकारी के लिए हमें थोड़ा इंतज़ार करना होगा, क्योंकि ऑफिशियल ऐलान अभी बाकी है! तो तैयार रहिए, इस नए तकनीकी चमत्कार को जो हमें जीने और सपने देखने की नई दुनिया में ले जाएगा! 🚀💻

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी अपकमिंग JioBook को 20,000 रुपए में लॉन्च कर सकती है। इससे पहले कंपनी ने फस्ट जनरेशन जियोबुक को 15,000 रुपए में लॉन्च किया था।

JioBook : Specifications

  • डिस्प्ले : JioBook में 11.6 इंच की HD डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले के चारो साइड में चौड़े बेज़ल्स मिलते हैं, जिसमें वीडियो कॉलिंग के लिए 2MP का कैमरा दिया गया है।
  • हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर : JioBook 2022 लैपटॉप 2GB रैम + 32GB इंटरनर्ल स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। लैपटॉप में JioOS मिलता है, जिसमें थर्ड-पार्टी ऐप्स इंस्टॉल करने के लिए JioStore दिया गया है।
  • बैटरी : पावर बैकअप के लिए लैपटॉप में 5000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि बैटरी एक बार चार्ज होने के बाद 8 घंटे का बैकअप देगी।
  • कनेक्टिविटी ऑप्शन : कनेक्टिविटी के लिए लैपटॉप में 3.5 mm ऑडियो जैक, ब्लूटूथ 5.0, मिनी HDMI, Wi-Fi मिलता है।

अन्य खबरें