News Udgam

BIG BOSS 17 : इस बार दिल, दिमाग और बल होगा खेल, जाने कब से शुरू होगा शो

बिग बॉस 17 के शुरू होने का फैंस काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं । अब फैंस की खुशी बढ़ने वाली है क्योकि अब शो की रिलीज़ डेट आ गयी है। और शो का नया प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमे सलमान खान बॉम्ब डिफ्यूस करने वाले लुक में आते हैं, और एक बॉम्ब के पास जाते है। और कहते है कि यह भी कोई बॉम्ब है क्या इससे से खतरनाक बॉम्ब घर के अंदर से है। इसके बाद बिग बॉस कहते है कि जिगर में जिनके दम… उनका घर में सुसवागतम्…..। सलमान फिर कहते है कि आग में खिलाइये और धमका कराइए।

बिग बॉस शो रिलीज डेट –

इस बार दिल, दिमाग और दम होगा खेल, लेकिन ये गेम नही होगा सबके लिए सेम । इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा… जिसके सीने में जिगर उसको बिग बॉस के दिल, दिमाग और दम की क्या होगी फिकर… ।

देखिये बिग बॉस 17 15 october को सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे से और शनिवार और रविवार रात 9 बजे से।

इस बार क्या होगा खास बिग बॉस में –

इस बार शो में कपल और कुछ सिंगल लोग भाग लेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार कुछ अलग होगा जो आज तक बिग बॉस के एक भी sesion में नही हुआ। तो देखते 15 october को क्या खास होने वाला है।

बिगबॉस 17 कंटेंस्टेंट् –

अब तक जिन कंटेंस्टेंट् का नाम सामने आया है वो है अंकिता लोखंडे,- विक्की जैन, निल भट और अश्वरिया शर्मा, सांया ईरानी- मोहित सगहल, इंद्रा कृष्णा और यूटूबर् इमरान मलिक और यूटूबर् couples खुशी और विवेक। हालाँकि चैनल ने अभी तक इनकी फाइनल लिस्ट जारी नही की है।

अन्य खबरें