News Udgam

अक्षय ने शादी से पहले तोफहा दिया परिणीति चोपड़ा को ; मिशन रानीगंज के ट्रेलर की डेट अनाउंस

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी से ठीक एक दिन पहले अक्षय कुमार ने मिशन रानीगंज के ट्रेलर की डेट अनाउंस की है.फिल्म मैं अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा नज़र आयेगी. इस फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने की। यह फिल्म 1989 के एक कोयले की खदान की घटना से प्रेरित है।

अक्षय कुमार ने सोशलमीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा – एक अकेले आदमी ने 1989 की बधाओ को चुनोती दी। सोमवार 25 सितंबर को मिशन रानीगंज का ट्रेलर रिलीज़ होगा। 6 ऑक्टबर को असली हीरो को कहानी देखिये। इस फिल्म में आपको कुमुद् मिश्रा, पवन मलोत्रा, वाशु भगनानी, परिणीति चोपड़ा, टीनू देसाई, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर देखने को मिलेंगे।

मिशन रानीगंज की कहानी –

मिशन रानीगंज की कहानी माइनिंग इंजिनियर दिवगत जसवंत सिंह गिल से प्रेरित है। साल 1989 में पश्चिम बंगाल में स्थित 104 फीट गहरी कोयले की खदान में लगभग 65 मजदूर फँस गए थे। जसवंत सिंह ने बड़ी बहादुरी से उन सभी मजदूरों की जान बचाई। उनकी हिम्मत और बहादुरी की वजह से उनको कैप्सूल गिल के नाम से भी जाना जाता है।

परिणीति चोपड़ा की उपकमिंग फिल्म –

परिणीति चोपड़ा और राघव की शादी 24 सितंबर को उदयपूर में है। ऐसे में परिणीति चोपड़ा ने अपनी सभी उपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर ली है। मिशन रानीगंज के अलावा परिणीति दिलजीत दोसाझ के साथ चमकीली फिल्म मे नज़र आयेगी। इस फिल्म को इम्तियाँज अली ने निर्देशन किया है। यह फिल्म पंजाबी सिंगर लेट अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर आधारित हैं।

अन्य खबरें