News Udgam

रणवीर कपूर की उपकमिंग एनिमल मूवी : साडी में नज़र आई साउथ की बिंदास बाला रश्मिका

बॉलीवुड एक्टर रणवीर की आने वाली अगली मूवी एनिमल अनाउंसमेंट के बाद से ही सर्खिया में बनी हुई है । इस मूवी में रणबीर कपूर शानदार एक्शन सीन करते नज़र आएंगे। इसकी झलक पोस्टर और किलिप् में देखी होगी । फिल्म में रणवीर सिंह कपूर के साथ साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका फीमेल लीड रोल प्ले करती हुई नज़र आएगी। रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसमे वह माथे पे टिका लगाए हुए और साडी पहने हुए नज़र आ रही हैं।

कबीर सिंह से फेमस डायरेक्टर संदीप वाघा रेड्डी इस फिल्म को निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म कुल 5 भाषा में रिलीज होगी। और अभी तक इसका टीज़र वीडियो रिलीज नही हुआ है। और जनता को बेसब्री से इंतज़ार है। रश्मिका मंदांना ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपने किरदार का नाम भी बताया है।

कब आयेगी फिल्म एनिमल –

रश्मिका मंदांना ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा आपकी गीताज़ली…. आपको बता दें कि यह एनिमल फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी। ओर 28 सितंबर को इसका टीज़र रिलीज़ होगा।

एक बार फिर रणबीर कपूर बड़ी हुई दाड़ी और हाथ में कुलाडी लिए हुए नज़र आयेंगे। इससे पहले इस तरह का अवतार आपको समशेरा फिल्म में देखने को मिला था।

रश्मिका मंदांना की उपकमिंग मूवी –

रश्मिका मंदांना साउथ फिल्मों का एक पॉपुलर चेहरा है. लेकिन अब बॉलीवुड फिल्मों में भी उन्हें खुब काम मिल रहा है. रश्मिका मंदांना की उपकमिंग मूवी पुष्पा द रूल और रैंबो है.

अन्य खबरें