News Udgam

क्रिकेट के कैप्टन कुल आज सूर्य नगरी में, विज्ञापन सूट के लिए पहुँचे जोधपुर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज दोपहर को जोधपुर पहुँचे। वे एयरपोर्ट से सीधे उम्मेद भवन के लिए रवाना हुए। वे जोधपुर में एक ड्रिंकिंग ऐड करने के लिए आए थे। धोनी अपने कुल लुक में नज़र आये उन्होंने ब्लू कलर की टी शर्ट पहनी हुई थी। वह एयरपोर्ट से निकलते ही सीधे अपनी कार में बैठकर निकल गए। काफी फैंस उनके साथ सेल्फी लेना चाहते थे पर सिक्योरिटी गार्ड ने उनको अनुमति नही दी।

बताया जा रहा है कि धोनी दो दिन के लिए जोधपुर आये है, इस दोरान वो चोपासनी स्कूल में शूट करेंगे। चोपासनी स्कूल अपने हेरिटेज लुक के कारण जानी जाती हैं।

एक दिन पहले ही धोनी के कुछ फोटो और वीडियो फ्लाइट के अंदर के वायरल हुए हैं। जिसमें वह मुंबई से रांची की फ्लाइट में एक फैन के पास में जाकर के बैठे जाते हैं। यह फोटो और वीडियो उसे फैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे और उन्होंने लिखा कि मेरी आँखों को विश्वास नही हो रहा है।

कुछ दिन पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल के साथ भी एक ऐड शूट किया था। उस ऐड का एक फोटो काफी जयदा वायरल हो रही है पर अभी तक यह पुष्टि नहीं किया गया है कि इस ऐड और उसे ऐड का आपस में कोई कनेक्शन है या नहीं …

अन्य खबरें