News Udgam

Raghav And Parineeti Wedding : 18 बोटस से निकली राघव चड्डा की बारात , सभी ने राजस्थानी साफे पहने

सांसद राघव और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की आज शादी है। आज दोपहर 1 बजे राघव की सेरा बंदी हुई। दोपहर तीन बजे बारात ताज लेक पैलेस से 18 बोटस से लीला पैलेस पहुची।

आज सुबह मनीष मलोत्रा परिणीति का डिजाइनर लहंगा लेकर पहुँचे। वही जनकारी के अनुसार राघव भी मनीष के डिजाइनर आउटफीट मे नज़र आयेंगे।

शनिवार को हुई संगीत सेरेमनी के फोटो और वीडियो सामने आये। जिसमे परिणीति सिल्वर कलर के गाउन में नज़र आई और राघव ब्लैक शूट मे दिखे।

सूत्रों के मुताबिक संगीत सेरेमनी में पंजाब से भी ढोल आर्टिस्ट को बुलाया गया था। राघव और परिणीति ने अपने दोस्तों के साथ जमकर डांस किया। और परिणीति ने राघव के लिए एक गाना भी गाया।

दोपहर 2:00 बजे के बाद क्रिकेटर हरभजन सिंह और आदित्य ठाकरे भी उदयपुर पहुंचे। हरभजन सिंह के साथ उनका पुरा परिवार था। दोनों ने एयरपोर्ट के बाहर आते ही कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं दी।

आदित्य ठाकरे जब एयरपोर्ट से बाहर आए तो उनको मीडिया वालों ने पूछा कि आप यहाँ आये हो आपको कैसा लग रहा है। तो उन्होंने कहा कि उदयपुर तो आता ही रहता हूं पर आज मैं शादी में शामिल होने आया हूं तो मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। इस दौरान जब मीडिया वालों ने राजनीति को लेकर के सवाल किया तो उन्होंने कहा कि आज कोई राजनीति नहीं…..आज केवल राघनीति ।

होटल लेक पैलेस से दोपहर सेराबंदी के बाद राघव की बारात बोटस से लीला पैलेस पहुंची। सभी बोटस को शाही अंदाज में सजाया गया, होटल लीला पैलेस के मुख्य गार्डन में दोनों की शादी होगी। बारातियों का स्वागत राजस्थानी और पंजाबी अंदाज में किया जायेगा।

राघव की बारात में शामिल होने वाले सभी मेहमानों को राजस्थानी साफा पहनाया गया। इवेंट कंपनी ने सभी साफे उदीयपुर में ही तैयार किए गए। बताया जा रहा है कि 100 से ज्यादा साफे तैयार किए गए ।

Raghav And Parineeti Wedding Photo –

(Parineeti Wedding dress)

अन्य खबरें