News Udgam

राहुल वैध के घर गूंजी किलकारी, दिशा परमार बनी माँ, सेलेब्स दे रहे है बधाई

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैध के घर गूंजी किलकारी, आगमन हुआ नने मेहमान का। दिशा परमार ने बेबी गिर्ल को जन्म दिया। यह जनकारी राहुल ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की। राहुल ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिख ‘ हमारे घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है। ममी और बेबी दोनों ठीक है। चिंता की कोई बात नही है।प्ल्ज़ हमारे बच्चे को आशीर्वाद दीजिए’

सेलेब्स ने दी बधाईयाँ –

राहुल की पोस्ट के नीचे सेलेब्स उने बधाईयाँ दे रहे हैं। दिशा परमार के को एक्टर मुकुल मेहता ने लिखा अय्य्य , सोफाली बगा ने लिखा बधाई हो, गणेश जी के साथ तुमारे घर लक्ष्मी आये, विकाश मांकल्ता ने लिखा आपको और दिशा को देर सारी बधाईयाँ। वही अली गोनी ने दिल वाला कॉमेंट किया।

दिशा और राहुल की लव स्टोरी –

दिशा और राहुल की लव स्टोरी की शुरुआत एक सोशल मीडिया कमेंट से हुई थी। दिशा,राहुल के वीडियो सॉन्ग से इंप्रेस होकर के उन्होंने वीडियो के नीचे कॉमेंट बॉक्स मे एक शानदार कमेंट किया था। वह वह कमेंट राहुल को बहुत अच्छा लगा था। उसके बाद उन दोनों ने एक एल्बम में काम किया था। फिर धीरे-धीरे इनके बीच में नजदीकियां बढ़ती गयी। राहुल ने 2020 में बिग बॉस के शो में दिशा को परपोज किया था और 2021 में उनकी शादी हो गई थी।

अन्य खबरें