News Udgam

रिलाइंस जियो ने लांच किया अपना जियो एयर फाइबर : जाने इसकी कीमत और प्लान

रिलाइंस जिओ ने अपनी जियो एयर फाइबर को 19 सितम्बर को लांच किया है। फहिलाल यह सर्विस 8 सिटी जैसे दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु, चेन्नई, मुंबई, पुणे और हैदराबाद में शुरू की गयी है। फाइबर के लिए हजार रुपए इंस्टॉलेशन के लिए देना होगा। और ₹100 में इसको बुकिंग कर सकते हो और यह ₹100 आपके बिल में एडजस्टमेंट कर दिए जाएंगे।

एयर फाइबर की बुकिंग के लिए आपको जिओ की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा। वहा से बुकिंग करने पर आपको Wi-Fi रूटर, 4K TV set up बॉक्स, और वॉइस एक्टिव रिमोट साथ में मिलेगा। सभी प्लान 6 और 12 महीने के ऑप्शन में उपलब्ध है। अगर आप 12 महीने का प्लान लेते हैं तो आपको हजार रुपए इंस्टॉलेशन फीस नहीं देनी होगी।

jio एयर फाइबर प्लान –

599₹30 MBPS Speed
899₹100 MBPS Speed
1199₹100 MBPS Speed और amazon, jio che ne ma और netfilx का subscribtion फ्री
इसके साथ आपको 14 ऐप्स और 500 tv channel मिलेंगे।

कही भी ले जा सकते है जियो फाइबर को

jio फाइबर की एक खासियत है की यह एक पोर्टेबल device जिसे आप कई पर भी ले जा सकते हो और इंटरनेट का लुफ्त उठा सकते हो हालांकि वहा पर 5G इंटरनेट कनेक्विटी होनी चाहिए।

इस एयर फाइबर के जरिए दूर दराज के इलाकों में आसानी से इंटरनेट कनेक्शन का इस्तेमाल कर सकेंगे।

एयरटेल पहले ही लॉन्च कर चुका है एयर फाइबर –

एयरटेल ने अपने एयर फाइबर को जियो से पहले ही दिल्ली और मुंबई में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह भी दावा है कि एयर फाइबर एयरटेल 5 वाई-फाई राउटर से 50% ज्यादा इंटरनेट स्पीड देगा । पर कंपनी ने अभी तक यह जानकारी नहीं दी कि यह अन्य सिटी में कब तक लांच होगा।

ऐरटेल एक्सट्रीम एयर फाइबर की कीमत 7733₹ है जिसमे आपको 6 months का प्लान साथ में फ्री मिलेगा।

अन्य खबरें