News Udgam

शादी के बंधन में बंधेंगे राघव चड्डा और परिणीति चोपड़ा, उदयपुर मे 24 September को होगी इनकी शादी

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्डा और बॉलीवुड की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस महीने के अंत मैं udaipur में शादी के बंधन में बंधेंगे , शादी की रेस्मे 23,24 September को लीला पैलेस और द ओबेरॉय उद्यविलास मै होगी।

200 से अधिक मेहमानों के ठहरने की उत्तम व्यवस्था की गयी है और साथ ही 50 से अधिक VIP मेहमान शामिल होने की आकांक्षा जताई जा रही है।

बुकिंग कंफर्म होते ही दोनों होटल में शादी की तैयारी शुरू हो जाएगी। शादी में आप के सुप्रीमो एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री श्रीमान अरविंद जी केजरीवाल , पंजाब के मख्यमंत्री भागवत मनन और अन्य नेता भी शामिल होंगे, परिणीति चोपड़ा की सिस्टर प्रियंका चोपड़ा और उनके हसबैंड निक जोन्स भी शामिल होंगे ।

सूत्रों के मुताबिक हल्दी, मेहंदी महिला संगीत और अन्य रेस्मे 23 September को शुरू होंगी, शादी के बाद हरियाणा के गुड़गांव में एक रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा, लीला पैलेस और उदयविलास के अलावा आसपास की अन्य तीन होटलों भी बुकिंग की गयी है, vip मेहमानो की सुरक्षा और महानता को देखते हुए खुफिया अधिकारयो ने होटलो की जांच की।

2 महीने पहले राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने व्यक्तिगत रूप से होटल का स्थान देखने के लिए दोरा किया था ।

13 मई को राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सागई की रेसम दिल्ली के कपूर्थला हाउस में हुई थी,

इस शादी समारोह में हाई प्रोफेशनल वीआईपी लोगों में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भागवत मनन, पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिनबरम्, कपिल चिबल्, शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे और अन्य कुछ राजनेता शामिल होने की आकांक्षा जताई जा रही हैं।

अन्य खबरें