News Udgam

राहुल गाँधी ने जयपुर में स्कूटी पर बैठकर किया सफर

राजस्थान दौरे पर आए राहुल गांधी आज महारानी कॉलेज पहुंचे और वहां की लड़कियों से उन्होंने बातचीत की फिर एक छात्रा की स्कूटी पर बैठकर जयपुर में सफर करते दिखे.

दरसल आज राहुल गाँधी आज परदेश के सबसे बड़े महिला महाविद्यालय महारानी कॉलेज पहुँचे. यहाँ उन्होंने मेघावी छात्रों को स्कूटी वितरण की। उसके वहां की लड़कियों से उन्होंने बातचीत की फिर वहाँ की एक छात्रा की स्कूटी पर बैठकर सभास्थल मानसरोवर की ओर रवाना हुए। इस दोरान राहुल गाँधी ने हेलमेट पहना था। साथ ही राहुल गाँधी को स्कूटी पे बैठाने वाली छात्रा भी काफी प्रसन्न नज़र आयी।

राहुल गाँधी ने महारानी कॉलेज के पुस्तकालय को विजिट किया। कॉलेज की प्रिंसिपल मैम निलिमा सिंह ने राहुल गाँधी का स्वागत किया।

इससे पहले जयपुर एरपोर्ट पर CM अशोक गहलोत ने राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया। राहुल गाँधी सुबह करीब साढ़े 8 बजे ही जयपुर आ गये थे। जबकि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 12 बजे आये। दोनों नेता ने कांग्रेस के नये भवन का शिलान्यास किया। इसके बाद पास बने सभा स्थल पर पहुंचे। कांग्रेस कार्यकर्ता से सवाद करगे।

मानसरोवर में सभा को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि 2023 में राजस्थान में कांग्रेस की फिर से सरकार बनेगी। जबकि 2024 में इंडिया गठन जीतेगा। जबकि pcc चीफ डोटासरा ने की मोदी सरकार हमे cbi, id और income tax की रेड से डरा नही सकती है । हमारे नेता राहुल जी कहते हैं कि डरो मत…….

अन्य खबरें