News Udgam

बिग बॉस जितने के बाद एलविश यादव ने दुबई में खरीदा एक लगजरी घर, कीमत जान के रह जायेंगे हैरान

बिग बॉस OTT 2 जितने के बाद से छाये हुए है एलविश् यादव सोशल मीडिया पर और उन्हें काफी काम भी मिल रहा है। वह कभी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे तो कभी किसी गाने की, हाल ही में अभी एलविश् यादव दुबई में है उन्होंने अपने व्लॉग शेयर किये उसमे उन्होंने बताया अपना घर और वीडियो के कैपशन में भी लिखा है।

एलविश् यादव का दुबई में घर-

एलविश् यादव ब्लॉग में अपना पुरा घर दिखाते है जिसमे एक हॉल, एक बड़ा किचन, 4 बेड रूम है जिसमे वॉचरूम अटच् है, उनके रूम से बार का व्यू देख कर के उनके दोस्त भी हैरान रहे जाते है।उनका ब्लॉग देखने के बाद लोग उन्हे commant बॉक्स में बधाई दे रहे हैं।

एलविश् यादव और आशीम रियाज़ का विवाद –

हाल ही में असीम रियाज ने अपनी एक कंसर्ट में कहा कि उनका और सिद्धार्थ शुक्ला वाला सीजन सबसे बेस्ट था। और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है। और इतना ही नही उनको किसी ने एलविश् यादव के बारे में पूछा तो उन्होंने मिडिल फिंगर दिखाई। और जब यह बात एलविश यादव को मालूम चली तो उन्होंने अपने vlog वीडियो के माध्यम से कहा कि एक बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट है जो अपने बारे में गलत कमेंट कर रहे हैं और फिंगर भी दिखा रहे हैं, यह सब वो इसलिए कर रहा है क्यूकि आज कल वो दिखता नही है और उसको लोग भूल गए है। और वह और वह सोच रहा है कि मेरी तरफ से कोई कमेंट आएगा और उसे लाइमलाइट चलेगी। और मैं इन सभी चीजों से ऊपर उठ चुका हूं और रही बात अंगुली दिखाने की तो वह कभी सामने आकर के दिखाना फिर देखते है क्या होता है।

अन्य खबरें